एयर होस्टेस ने पहन रखी थी ऐसी ड्रेस जिसमे ब्लाउज के अंदर दिख रहे थे अंडरगारमेंट्स और ..

0
air asia air hostess photos

अक्सर हम देखते हैं एयरहोस्टेस दिखने में काफी खूबसूरत , दमदार और बोल्ड पर्सनालिटी की होती हैं. वैसे ये फिल्ड ग्लैमर की दुनिया से जुडा हुआ है मतलब यहाँ भी बॉलीवुड और अन्य फिल्म इंडस्ट्री की तरह एक ही कायदा होता है जिस के आधार पर यह इंडस्ट्री काम करती है और वो है “जो दिखता है वही बिकता है “. साफ़ साफ़ शब्दों में कहें तो इस एयरलाइन की इस दुनिया में वही एयरहोस्टेस कामयाब है जो दिखने के काफी बोल्ड और आकर्षक हो. इसका एक बड़ा कारण यह है की हवाई जहाज में सफ़र करने वाले यात्री एयरहोस्टेस की पर्सनलिटी से से काफी प्रभावित होते हैं.

air asia air hostess photos

लेकिन यहाँ मामला कुछ उल्टा है

air asia air hostess photos

जी हाँ यहाँ मामला बिलकुल ही उलट है दरअसल एयर एशिया की फ्लाइट में सफ़र करने वाले एक यात्री ने चिट्टी लिख कर कहा है की उनकी फ्लाइट में एयरहोस्टेस ज्यादा बोल्ड दिखने के लिए अपनी ड्रेस की असभ्य तरीके से पहने हुए थी.इस पेसेंजेर का आरोप है की फ्लाइट में एयर होस्टेस ने बेहद ही छोटी श्कर्ट पहनी हुई थी जिसमे उनके अंडरगारमेंट्स और ब्रेस्ट दिखाई दे रही थी. मामला मलेशियाई एयरलाइन्स कम्पनी एयर एशिया का है और शिकायतकर्ता  न्यूजीलैंड की रहने वाली डॉ. जून रॉबर्टसन जिनका मानना है की  एयर होस्टेसेस की ऐसी ड्रेस से मलयेशिया की बेइज्जती हो रही है।

air asia air hostess photos

डॉ. जून रॉबर्टसन ने बताया की जब एक एयरहोस्टेस कुआला लम्पुर झुकी तो उनके कई अंडर बॉडी पार्ट दिख रहे थे जो बेहद ही शर्मनाक है इसके आलावा  डॉ. जून रॉबर्टसन  ने ये भी बताया की कई एयरहोस्टेस ने जान भुझ कर अपने ब्लाउज के उपरी हिस्से के बटन खोल रखे थे  जिससे उसके ब्रेस्ट का एक हिस्सा दिख रहा था, बाद में मुझे उससे जैकेट बंद करने के लिए कहना पड़ा।’ हालांकि जून को मेल स्टाफ से कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने लिखा, ‘वे सभी सम्मानजनक ड्रेस में थे और काफी प्रफेशनल थे।’

air asia air hostess photos