भारी विवाद के बीच फंसी फिल्म पद्मावत के ये सीन हुए लीक.विडियो देख कर सारा मुद्दा समझ आ जायेगा

0
download film padmavat leeked video

Download film Padmavat leeked video: पिछले कई महीनो से संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती (जिसका नाम बदल कर अब पद्मावत हो गया है) को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है.फिल्म पद्मावत का विरोध वैसे पूरा हिन्दू समाज कर कर रहा है लेकिन राजपूत समाज और और उनका संगठन करनी सेना फिल्म पद्मावत और संजय लीला भंसाली के विरोध में खुल कर सामने आया हुआ है. कई बार तो फिल्म को लेकर इतने गहरे विवाद हुए हैं की पूरे देश में डर का माहौल छा गया था.भाजपा के पूर्व नेता सूरजपाल आमू ने तो दीपिका पादुकोण का सर काटने वालों को इनाम देने की घोषणा भी कर दी थी.

download film padmavat leeked video

राजपूत संगठन और करनी सेना के क्या है माग और विरोध का कारण :  दरअसल राजपूत संगठन करणी सेना का आरोप है की फिल्म में रानी पद्मावत और अल्लाहुदीन खिलजी के बिच प्रेम प्रसंग दिखाया गया है जो की सही नहीं है. वैसे संजय लीला भंसाली ने इस आरोप को सिरे से ख़ारिज किया है लेकिन राजपूत और उनका संगठन करणी सेना की मांग है की रिलीज से पहले ये फिल्म उन्हें दिखाई जाए और वो फैसला करेंगे की फिल्म सही है या नहीं.

download film padmavat leeked video

25 जनवरी को तय हुई है फिल्म पद्मावत की रिलीज डेट. फिल्म को सेंसर बोर्ड ने कुछ सीन हटा कर हरी झंडी दे दी है और  25 जनवरी को देश के सभी सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है लेकिन इसी बिच राजस्थान , हरियाणा ,उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश ने राज्य  कानून वयवस्था का हवाला देते हुए हुआ फिल्म को बैन कर दिया था.   लेकिन सुप्रीमकोर्ट ने इस बैन को भी हटा दिया है और अब पद्मावत को देश भर के सभी सिनेमाघर में दिखाया जायेगा.

download film padmavat leeked video

फिल्म रिलीज से पहले कुछ सीन हुए लीक : जैसा की आप जानते हैं की फिल्म इसी शुक्रवार को ही रिलीज होने जा रही है लेकिन फिल्म के कुछ सीन की विडियो ट्वीटर पर पोस्ट किये गये हैं | ये रही विडियो :

दूसरी विडियो :