13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

0
english teacher gets pregnant by 13 year old student

न्यूज़ सोर्स : न्यूज़ ट्रेंड   प्यार अनेक भावनाओं का एक खूबसूरत मिश्रण होता है. जब इंसान प्यार में होता है तब उसे गलत-सही  कुछ नज़र नहीं आता. प्यार के शुरुवात में हमें सिर्फ व्यक्ति की अच्छी बातें ही नज़र आती हैं. हर समय इंसान खुद को सातवें आसमान पर महसूस करता है. प्यार का रिश्ता इतना गहरा होता है कि बदले में उतना प्यार न मिलने पर हम दुखी हो जाते हैं. सिर्फ लड़के-लड़की के रिश्ते को ही प्यार का नाम देना गलत है. प्यार आप जानवर, दोस्त, मां-बाप या किसी और से भी कर सकते हैं. प्यार होने पर जिंदगी बदल जाती है. लेकिन आज कल के इस नए ज़माने में प्यार महज़ एक शब्द बन कर रह गया है. लोग प्यार के असल मायने को जैसे भूल ही गए हैं.

english teacher gets pregnant by 13 year old student

आज के दौर में ‘प्यार अंधा होता है’ कहावत बिलकुल सच नज़र आती है. लोग प्यार में इस कदर अंधे हो जाते हैं कि उन्हें सही गलत में फर्क नज़र नहीं आता. प्यार होने पर जात-पात, अमीरी-गरीबी और उम्र कुछ नज़र नहीं आता. ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है अमेरिका के टेक्सस शहर का. इस मामले ने एक बार फिर टीचर और स्टूडेंट के रिश्ते को शर्मशार करते हुए उनके संबंधों पर सवालिया निशान लगा दिया है.

english teacher gets pregnant by 13 year old student

दरअसल, टेक्सस के एक स्कूल में इंग्लिश सब्जेक्ट पढ़ाने वाली महिला टीचर ने अपने ही एक 13 साल के स्टूडेंट से शारीरिक संबंध बना लिए. इस महिला टीचर का अपने स्टूडेंट के साथ काफी दिनों से अफेयर भी चल रहा था. महिला टीचर का नाम अलेक्जेंड्रिया वेरा है. अलेक्जेंड्रिया ने बताया कि वह अपने स्टूडेंट के साथ सितंबर महीने से रिलेशनशिप में थी. उसने बताया कि रिलेशनशिप के दौरान वह प्रेग्नेंट भी हुई थी. महिला टीचर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

टेक्सस के ह्यूस्टन कोर्ट में जमा दस्तावेजों के अनुसार, आरोपी टीचर और स्टूडेंट लगभग हर दिन शारीरिक संबंध बनाते थे. वह बच्चे को घर तक ले जाने के दौरान कार में ही उसे किस करना शुरू कर देती थी. आरोपी महिला टीचर ने बताया कि इस डर से बच्चा इंग्लिश की क्लास में नहीं आता था. लेकिन समझाने पर वह क्लास में आना शुरू हो गया और इस तरह से दोनों के रिश्ते की शुरुवात हुई. बता दें आरोपी महिला टीचर के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया गया है लेकिन अभी तक वह गिरफ्तार नहीं हुई है. उसके खिलाफ बच्चों के यौन शोषण का मामला दर्ज करवाया गया है.

आरोपी टीचर ने बताया कि पहली बार स्टूडेंट के साथ उसके संबंध तब बने थे जब वह उसे घर छोड़ने गई थी. उस वक़्त स्टूडेंट के घर में कोई मौजूद नहीं था. उसने बताया कि बाद में इस बात की जानकारी उन्होंने घरवालों को भी दी थी. आश्चर्य की बात है कि लड़के के घरवालों को उनके संबंध बनाने से कोई आपत्ति नहीं थी बल्कि उन्होंने दोनों को संबंध बनाने की छूट दे रखी थी. उनकी सहमति से ही वह रोजाना लड़के से संबंध बनाती थी. तब से लेकर अब तक वह छात्र से 41 बार संबंध बना चुकी है.