ये लड़की अपने पहलवान बॉयफ्रेंड के साथ थी बिस्तर पर कि अचानक लड़की की चीख निकल गयी !

0
girl injured during physical relations with 200kg boyfriend

अजीबोगरीब रिश्ता : लड़की का वजन 50 किलो और लड़के का 200 किलो फिर दोनों में शारीरिक सम्बन्धों के दौरान हुआ कुछ ऐसा जिसको सुन आप भी चौंक जायेंगे

आजकल के दौर में आपसी रिश्तों के मायने ही बदल गये हैं | खासकर नई पीढ़ी की बात करें तो लड़का और लड़की के रिश्तों में प्रेम या लगाव की बजाय सिर्फ शारीरिक सम्बन्ध ही महत्वपूर्ण हो गये हैं | विवाह पूर्व लड़का लड़की में शारीरिक सम्बन्ध बनना आज सामान्य सी बात हो गयी है | इस मामले में पश्चिम के देश हमसे कहीं आगे निकल चुके हैं वहां लड़कियों में शारीरिक सम्बन्ध बनाने की औसत उम्र लगातार गिरती जा रही है | ऐसे सम्बन्धों में कभी कभी ऐसे वाकये हो जाते है जो काफी मनोरंजक होते हैं | ऐसा ही वाकया हम आपको आज बताने वाले हैं | जिसके बारें में जानकर आपको भी बड़ी हैरानी होगी।

एक शख्स जिसकी उम्र 21 साल है उसे अपनी उम्र से एक साल बड़ी लड़की से प्यार हो गया था। दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों एक दुसरे को बेपनाह चाहने लगे। लेकिन एक दिन दोनों ने शारीरिक सम्बन्ध बनाने  का प्लान बनाया और लड़की को पता था की उसका बॉयफ्रेंड ग्रेग अभी वर्जिन है। उसके बाद ग्रेग को उसकी गर्लफ्रेंड अपने साथ एक कमरे में लेकर गई। लेकिन आपको जानकर ताज्जुब होगा की लड़के का वजन 200 किलो था और लड़की का वजन सिर्फ 50 किलो था। फिर दोनों जैसे  करीब आये तो लड़की ग्रेग का वजन संभाल नही सकी।

girl injured during physical relations with 200kg boyfriend

शारीरिक सम्बन्ध के दौरान 50 किलो की जेन, ग्रेग का वजन संभाल नहीं सकी और उसका सिर दीवार से टकरा गया। जिसके बाद बेहोश हो गई। उसके बाद ग्रेग डर गया की कहीं लड़की मर तो नही गई। लेकिन कुछ देर बाद जेन को होश आया तो उसे अस्पताल लेकर गए और वहां पर डॉक्टरों ने उसका ईलाज करने बाद उसे बताया की वो मौत के मुंह में जाने से बची है। 200 किलो के आदमी के साथशारीरिक सम्बन्ध बनाना लड़की को महंगा पड़ गया।

100 से ज्यादा शादीशुदा मर्दों से सम्बंध बना चुकी है ये खुबसुरत मॉडल |