इन तीन चीजों के सही इस्तेमाल से आप सिर्फ दो मिनट में पा सकते हैं फिल्मस्टार जैसा चमकदार चेहरा !

0
gora hone ke ghrelu upaye

gora hone ke ghrelu upaye दोस्तों सुंदर दिखाना किसी भी औरत और मर्द के लिए गर्व की बात होती है. हूँ सुंदर दिखाने के लिए क्या कुछ नहीं करते.घरेलू तरीकों से लेकर बड़े बड़े कॉस्मेटिक ब्रांड्स तक के प्रोडक्ट प्रयोग करते हैं जो काफी महंगे तो होते ही हैं और साथ साथ हमारी स्किन को भी नुकशान पहुंचा सकते हैं. इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए आज हम आपके लिए लायें  हैं ऐसा सिंपल तरीका जिसके द्वारा आप सिर्फ दो मिनट में पा सकते हैं फिल्मस्टार जैसा चमकदार चेहरा !

इस तरीके को प्रयोग करने के लिए आपको चाहिए होंगी सिर्फ तीन चीजें नम्बर एक कोई भी टूथपेस्ट दो शहद या ग्लीसरीन नंबर तीन अलेवेरा जेल. बनाने की विधि : सबसे पहले उतना ही टूथपेस्ट लें जितना आप सुबह ब्रश करने के लिए लेते हैं उस में आधा चमच शहद डालें अगर आपके पास शहद नहीं है तो ग्लीसरीन भी ले सकते हैं और फिर उसमे 2 से 4 बूंदें एलोवेरा जेल की दाल कर अच्छे से पेस्ट बना लें. पेस्ट बन जाने के बाद इसे हलके हाथ से अपने चेहरे पर लगायें.चेहरे पर इसे डेढ़ या दो मिनट से जयादा न लगायें और उसके बाद मुहं दो लें.

मुहं धोते ही आपको असर साफ़ साफ़ दिखाई देगा और आप पाएंगे की आपकी चेहरे की स्किन में ग्लो आ गया है और आप पहले से ज्यादा खूबसूरत दिख रहे हो. लेकिन इस बात की भी ध्यान रखें की इस प्रकार का पेस्ट आप एक हप्ते में तीन बार से ज्यादा न लगायें वरना कुछ साइडइफ़ेक्ट हो सकता है. ज्यादा जानकारी के लिए ये विडियो भी आप देख सकते हैं.

विडियो :