जाने कैसे इस युवक ने सिर्फ 10 दिन में बनाये इतने मोटे डोले ! जिम से नहीं बल्कि इस तरीके से बनाये हैं

0
russian man shows off his 24 inch biceps after injecting

इन दिनों इंटरनेट पर एक 21 साल के रुसी लड़के की 24 इंच के डोले वाली तस्वीरें काफी वायरल हो रही है | इस लड़के का नाम किरिल टेरेशिन है और वो प्याटिगोर्स्क का रहने वाला है।  दरअसल किरिल  खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इन फोटोज को खूब शेयर कर रहा है |किरिल  का दावा है की इसने सिर्फ 10 दिन में अपने डोलों यानि बाइसेप्‍स का साइज़ 10 इंच बढाया है |

जिम में पसीना बहा कर नहीं बल्कि इस तरीके से बढ़ाया है साइज़

जिम में पसीना बहा कर नहीं बल्कि  सिंथोल नाम के खतरनाक रसायनों का इंजेक्शन लेकर बनाई हैं।  किरिल एक पूर्व सैन्यकर्मी है और इस इंजेक्शन के जरिये उसने 10 दिनों में अपनी बाइसेप्‍स 10 इंच तक बढ़ाई है। उसका कहना है कि इन इंजेक्शन की वजह से उसका वजन भी बढ़ गया है। हालांकि, बाइसेप्‍स जितनी विशाल दिखती हैं, उस लिहाज से उसके हाथों में उतनी ताकत नहीं है।

इंजेक्शन लेने की वजह से उसे बुखार भी आ गया था और वह कुछ समय के लिए बिस्तर पर पहुंच गया था। किरिल कहता है कि इंजेक्शन लेने के बाद उसे लग रहा था कि मानो वह मरने वाला है, मगर बाद में सब ठीक हो गया।डॉक्टरों का कहना है कि सिंथॉल का इंजेक्शन लगाने से तंत्रिकाओं को नुकसान हो सकता है। इसके अलावा लिपोग्रानुलोमा, इंफेक्शन, हार्ट अटैक, मांसपेशियों में तेल से भरा अल्सर या पल्मोनरी इंबोलिज्म जैसी खतरनाक बीमारियां हो सकती हैं।

russian man shows off his 24 inch biceps after injecting

russian man shows off his 24 inch biceps after injecting