सपना चौधरी की लव स्टोरी : जब सपना के सिरफिरे आशिक ने सपना से ना सुनने पर कर दिया था ऐसा काण्ड की

0

सपना चौधरी बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी है | बिग बॉस के घर से बाहर आ कर सपना सबसे पहले अपनी मां से मिलीं और उनके हाथ का बना खाना खाया। बिग बॉस में रहते हुए सपना ने पूरे देश में अपनी पहचान बनाई है | साथ ही सपना और उनकी निजी जिंदगी से जुडी छोटी छोटी बातें अब बाहर आने लगी है |

sapna chaudhry ki love story

तो ये है सपना चौधरी की लव स्टोरी

सपना के घर से जाने के बाद हिना खान ने बताया कि उन्हें एक बार मनचले आशिक ने गोली मारी थी। यह बात शो में रहते सपना ने हिना को बताई थी, जिसके बारे में बाद में जिक्र हो रहा है। हिना दूसरे घर के सदस्य को बता रही थीं कि एक शख्स को जब सपना से प्यार हो गया था तो उसने उन्हें प्रपोज किया लेकिन उन्होंने मना कर दिया। लिहाजा बाद में उस शख्स ने उन्हें गोली मारी जो कि उनके सिर को छूते हुए निकल गई। हालांकि उस शख्स को अपनी इस हरकत पर शर्मिंदगी महसूस हुई तो उन्होंने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

बता दें कि इससे पहले सपना ने प्रियांक को अपनी पारिवारिक हालत के बारे में बताया था, कि उनके पिता को नशे की लत थी। सपना ने बताया था स्कूल में पढ़ाई के दौरान ही उन्होंने नाचना शुरू कर दिया था। दिन में स्कूल और रात में शो करती थीं। ऐसे समय में उनके आस-पास पड़ोस के लोग नाइट कहकर उन्हें चिढ़ाते थे। शो के दौरान भी सपना के प्रोफेशन को लेकर तरह-तरह की बातें लोगों ने उनसे की हैं।