बिग बॉस के घर में रहकर सपना चौधरी ने जाना क्या होता है कंडोम !

0
sapna chaudhry learn about safe sex in bigboss house

sapna chaudhry learn about safe sex in bigboss house

बिग बॉस 11 से बाहर आकर सपना चौधरी की लाइफ से जुड़ी कई चीजें सामने आ रही हैं। सपना इस शो की मजबूत दावेदार मानी जा रही थीं लेकिन अपने शॉर्ट टेंपर बिहेवियर और घर के ज्यादातर सदस्यों से लड़ाई झगड़े को लेकर उन्हें बाहर आना पड़ा। हालांकि सपना घर से बाहर आकर काफी अच्छा फील कर रही हैं और लोगों से अपने अनुभव को साझा कर रही हैं।

sapna chaudhry learn about safe sex in bigboss house

सपना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी कर कहा कि उन्होंने बिग बॉस में रहकर काफी कुछ सीखा। उन्होंने कहा कि शो में रहकर उन्हें अब दो-चार शब्द अंग्रेजी भी आने लगे हैं, जिनके बारे में वह कभी नहीं जानती थीं। यहीं नहीं सपना को लाइफ से जुड़ी हुई कई चीजों का भी ज्ञान हो गया है तो वहीं उनके कई राजों से भी पर्दा उठ गया।

हिना खान और शि‍ल्पा शिंदे ने सपना को कंडोम यानी सेफ सेक्स के बारे में जानकारी दी।

बता दें कि बिग बॉस शो के दौरान जहां सपना ने अंग्रेजी के कुछ शब्दों को सीखा तो वहीं रेमो डिशूजा से उन्हें नए अंदाज के डांस की टेक्नीक भी सीखने को मिली। इतना ही नहीं इस घर में सपना को सेफ सेक्स का ज्ञान भी मिला। कुछ दिन पहले के एपीसोड में हिना खान और शि‍ल्पा शिंदे ने सपना को कंडोम यानी सेफ सेक्स के बारे में जानकारी दी। कंडोम के बारे में सपना को पता नहीं होने पर शिल्पा शिंदा भी काफी शौक हुई थीं।