वो भारतीय क्रिकेटर्स जिन्होंने प्यार किसी से किया और शादी किसी और से ! OMG ! कैप्टन कूल भी…..

0
Remove term: top love affairs of indian cricketers top love affairs of indian cricketers

टॉप भारतीय क्रिकेटर्स के शादी से पहले के अफेयर्स

अक्सर जब भी हम टी वी पर Love, Affairs और Breakups की ख़बरें सुनते हैं तो वो ज्यादातर बॉलीवुड और सिनेमा जगत से जुड़े लोगों की होती हैं |बॉलीवुड में ये सिलसिला बहुत पुराना है , आज हम बॉलीवुड की नहीं बल्कि खेल जगत में  क्रिकेटरों की बात कर रहे हैं | जी हां हमारे क्रिकेटर भी इस मामले में बॉलीवुड हस्तियों से पीछे नहीं हैं |आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन क्रिकेटर्स के बारे में जिनका शादी से पहले अफेयर किसी और से रहा और बाद में शादी अलग लड़की से की |

युवराज सिंह

top love affairs of indian cricketers

क्रिकेटर युवराज सिंह का अफेयर एक्ट्रेस किम शर्मा से था। वह उनके साथ करीब 4 साल तक रिलेशन में रहे लेकिन 2016 में उन्होंने एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी कर ली।

जहीर खान 

top love affairs of indian cricketers

क्रिकेटर जहीर खान ने 2017 में एक्ट्रेस सागारिका घाटगे से सगाई की लेकिन पहले उनका अफेयर एक्ट्रेस ईशा शरवानी से था। ईशा के साथ जहीर का अफेयर करीब 8 साल तक चला।

इरफान पठान 

top love affairs of indian cricketers

इरफान पठान का शिवांगी नाम की लड़की से अफेयर था। दोनों का अफेयर करीब 10 साल तक चला। बाद में ब्रेकअप हो गया। 2016 में इरफान ने जेद्दाह की मॉडल सफा बेग से निकाह कर लिया।

महेंद्र सिंह धोनी 

top love affairs of indian cricketers

2010 में महेंद्र सिंह धोनी ने साक्षी रावत से शादी की। वह साक्षी के साथ करीब 2 साल रिलेशन में रहे लेकिन इससे पहले धोनी का अफेयर प्रियंका नाम की लड़की से था।