अब दिल्ली एअरपोर्ट पर लगेगा ब्रांडेड ब्रा और पेंटी का स्टाल ! खुलेआम बिकेंगे महिलाओं के अंडरगारमेंट्स !

0
Women lingerie vending machines at indira gandhi international airport

Women lingerie vending machines at indira gandhi international airport

महिलाओं के अंडरगारमेंट्स जैसे ब्रा और पैंटीज अक्सर ऐसी चीजें है जिनको कोई भी आदमी या औरत खुले में सबके सामने  खरीदने से  शर्मायेगा | यह धरना हमारे समाज में बर्षों से बनी हुई है | ये धरना सही है या गलत इसके बारे में तो हम कुछ ज्यादा नहीं कह सकते लेकिन वेलस्पन ग्रुप की राधिका गोयनका ने इस धारणा को ख़त्म करने का बीड़ा उठाया है | आपकी जानकारी के लिए बता दें की राधिका गोयनका कोई सामाजिक कार्यकर्ता नहीं है बल्कि एक बिज़नसवुमेन है जो मुंबई के बाद अब दिल्ली में इस तरह का स्टोर / स्टाल खोलने जा रही है |

Women lingerie vending machines at indira gandhi international airport

अब मशीन में पैसे डालो और एक सेकंड में ब्रा और पेंटी होगी आपके हाथ में |

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर जल्द ही महिलाओं के अंडरगारमेंट्स की वेंडिंग मशीन लगाई जाएगी। महिलाएं फरवरी 2018 से दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से वेंडिंग मशीन के जरिए लॉन्जरी खरीद सकेंगी। एयरपोर्ट पर महिलाओं के अंडरगारमेंट्स की वेंडिंग मशीन को वेलस्पन ग्रुप की राधिका गोयनका ने शुरू किया है। राधिका गोयनका का यह कदम वाकई में जरा हटके है क्योंकि यहां सबके सामने महिलाओं के अंडरगारमेंट्स की बात करने पर शर्मिंदगी महसूस की जाती है।

ये भी पढ़ें :- जब 100 करोड़ की मालकिन लड़की और 9वीं पास रेहड़ी वाले के प्यार का हुआ ये  अंजाम

इससे पहले मुंबई में भी कर चुकी हैं ये कारनामा 

वेलस्पन ग्रुप की राधिका गोयनका ने इससे पहले मुंबई में अपनी लॉन्जरी शॉप खोली थी। इस वेंडिंग मशीन से कलेक्शन ‘बी माइन’ की ब्लैक कलर की ब्रा और अंडरवियर मिलेंगी। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक राधिका का कहना है कि ‘लॉन्जरी खरीदने से एक स्टीरियोटाइप जुड़ा हुआ है। लॉन्जरी के बारे में लोग सबके सामने बात करने में भी शर्म महसूस करते हैं।

राधिका के मुताबिक उन्होंने लॉन्जरी की वेंडिंग मशीन उस धारणा को बदलने के लिए भी लगाई है जिसमें सबके सामने महिलाओं के अंडरगारमेंट्स खरीदने पर लोगों को शर्म आती है और अजीब सी हिचकिचाहट होती है। उनके मुताबिक लॉन्जरी शॉप वेंडिंग मशीन भारतीय लॉन्जरी उद्योग में क्रान्ति की ओर एक छोटा सा कदम है।

ये भी पढ़ें :- जाने क्यों इस खुबसूरत लड़की को अपनी हॉट अदाओं के कारण अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा ?